ये सुचना नही धमकी है पाकिस्तान प्रेमियों को

पिछले कुछ दिनों से न्युज टी वी चैनल और सोशल साईटस पर चर्चीत विषय  हुआ है

"भारत में रहते हैं और पाकिस्तान का गुण गाते हैं उनकी जूते से पिटाई होनी चाहिए उन्हें उसी देश में भेज देना चाहिए "--- साध्वी सरस्वती

विश्व हिंदू परिषद की नेता बालिका सरस्वती के इस बयान को कुछ मिडीयां और राजकारणियों द्वारा विवादास्पद कहकर एक नए विवाद को हवा दीजा रही है  पुलिस इस बयान पर साध्वीजी के खिलाफ कार्रवाई करने पर विचार कर रही है।
तो यह देश के न्याय व्यावस्था के लिए बडी दुर्भाग्य की बात होगी ...!

"मै साध्वी सरस्वतीजी के इस वक्तव्य का समर्थन करता हुं"

अरे .. मै इन वोट के दुकानदारो और मानवता की आड मे छिपें हिजडे ठेकेदारो से ये पूछना चाहुंगा पाकिस्तान ने हमारे देश के हित मे हम पर ऐसे कौन से उपकार किये है ?
जो इस वक्तव्य  को सुनते ही तुम्हारे पिछवाडे मे आग लाग गई है !

* क्या वही पाकिस्तान जो पहले गुनाह करो और फिर धौंस दो, जिसका यही चरित्र रहा है. जो लगातार सैकडों बार (सीझ फयरिंग)युद्धविराम का उल्लंघन करता आ रहा है. जिसकी वजह से ३०० से भी ज्यादा भारतीय जवानों की बर्बर हत्या की जा चुकी है..

* वही पाकिस्तान जिसके इशारे पर समुद्र के रास्ते से 10 पाकिस्तानी आतंकवादी मुंबई में घुसे और 166 लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

* वही पाकिस्तान जिसके आशिर्वाद से २६/११ मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड जकीउर रहमान लखवी पाकिस्तान के रावलपिंडी जेल में विलासितापूर्ण जीवन का आनंद उठा रहा है। जेल के अंदर न सिर्फ उसे मोबाइल फोन व इंटरनेट उपलब्ध कराया गया है, बल्कि प्रतिदिन वह कई आगंतुकों से मुलाकात भी करता है। लश्कर-ए-तैयबा के कार्यवाहक कमांडर लखवी साल 2008 में हुए मुंबई हमलों के प्रमुख में से एक है।

* इसी पाकिस्तान के बदौलत आतंकी संगठन अल कायदा की नजर अब भारत पर है। भारत में आतंक फैलाने के लिए दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन अल कायदा ने एक नई शाखा को जन्म दिया है। अलकायदा दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन माना जाता है। इसका सरगना था ओसामा बिन लादेन जिसका पाकिस्तान की जमीन पर अमेरिकी सेनाओं ने खात्मा किया गया। अमेरिका में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमला करवाने में इसी ग्रुप का हाथ था, इसके अलावा दुनिया के कई देशों में इनका नेटर्वक फैला हुआ है।

* पाकिस्तान की कुख्यात खुफिया एजेंसी आईएसआई के हाथों की कठपुतली इंडियन मुजाहिद्दीन के संस्थापक सदस्यों में से रियाज भटकल एक है। इस वक्त इंडियन मुजाहिदीन की कमान उत्तरी कर्नाटक के रहने वाले रियाज भटकल के हाथ में है। सूत्रों के मुताबिक रियाज भटकल की निगरानी में ही आतंकी संगठन मे भारत मे से दिशाभुल कर जेहाद के नाम पर मुस्लिम लड़कों की भर्ती होती है।

* इसी पाकिस्तान की खुफिया एजंसी ISI के इशारे पर हैदराबाद ; पुणे मे आईएम (इंडियन मुजाहिदीन) द्वारा ब्लास्ट कराए जाने के सबूत पुख्ता हैं।

* इसी पाकिस्तान के रेहमों-करम पर रियाज भटकल अभी पाकिस्तान में छुपा हुआ है। गौरतलब है कि हैदराबाद के दिलसुखनगर नगर में हुए 2 बम ब्लास्टों में कम से कम 16 व्यक्ति मारे गए थे और 117 अन्य घायल हो गए थे।

* इसी पाकिस्तान मे तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान कई आतंकी समूहों का गठबंधन है। 2007 में  आतंकी सगठनों ने मिलकर तहरीके तालिबान पाकिस्तान का गठन किया था "
जो आगे जा कर उन्ही के देश पर पेशावर हमले करने में सक्रिय रहें"

* इतना ही नही  पाकिस्तान ने1993 मुंबई बम ब्लास्ट का मुख्य आरोपी दाऊद इब्राहिम उसे भी कराची अपनी छत्रछाया में रखा है।
पिछले 20 सालों से भारत सरकार दाऊद इब्राहिम को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है और इस बीच सरकार कई बार पाकिस्तान की सरकार को दाऊद के पाकिस्तान में ही छुपे होने के सबूत दे चुकी है लेकिन पाकिस्तान हमेशा ही इस बात को नकारता रहा है की दाऊद उसी के देश में है।  

इनकी गलतिया गिनने लगे तो यह पेज कम
पड जाएगा फिर भी अपनी हरकतों से बाज नही आने वाले है ये तेढी पुँछ के कुत्ते '

अब मै कहता  हुं घर के कुत्तों को औकात मे रहें वरना पाकिस्तान मे ही जाकर अपनी गंदगी फैलाए भारत की जमीन पर रहकर पाकिस्तान का गुणगान करने वाले देश के लिए विघातक है इऩको नही बक्शा जाएगा..

और हमारे सामने भुकें तो तुम्हरे मुंह मे जबान नही रखेंगे....

शाम गौड़
एक कट्टर हिंदुस्तानी

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वतंत्र दिना निमित्त वृक्ष वाटप कार्यक्रम

"सत्य है।".

हसण्यासाठी निमित्त शोधूया......